ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपंचायत में सुनाया गर्भपात का फरमान!

पंचायत में सुनाया गर्भपात का फरमान!

अफजलगढ़ के एक गांव में पंचायत के तुगलगी फरमान की चर्चा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यहां एक आरोपी युवक तीन साल तक एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा, जिससे युवती गर्भवती हो गई। अब...

पंचायत में सुनाया गर्भपात का फरमान!
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 29 Aug 2020 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अफजलगढ़ के एक गांव में पंचायत के तुगलगी फरमान की चर्चा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यहां एक आरोपी युवक तीन साल तक एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा, जिससे युवती गर्भवती हो गई। अब आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

बताया जा रहा है कि इसे लेकर पंचायत हुई, जिसमें युवती को गर्भपात कराने के लिए पांच हजार देने का फरमान सुनाया गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले की जानकारी से इनकार किया है।एक गांव की युवती का करीब तीन साल पहले पड़ोस के ही युवक से प्रेमप्रसंग शुरू हुआ था। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए तथा तीन साल तक शारीरिेक शोषण करता रहा। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई तथा उसके परिजनों को मामले का पता लग गया। पीड़ित परिजनों ने वायदे का हवाला देकर युवक सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने मानने से इंकार कर दिया। चर्चा है कि इसके बाद गांव में आयोजित पंचायत द्वारा दोनों पक्षों की बात सुनकर युवक से पीड़ित युवती के परिजनों को 5 हज़ार रुपये देते हुए गर्भपात कराने का फरमान सुना दिया गया। उधर प्रभारी निरीक्षक द्वारा इस मामले में अनभिज्ञता जताते हुए तहरीर मिलने पर कार्रवाई किये जाने की बात कही जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें