ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबकरों का सजा बाजार, खूब बिक रहे बकरे

बकरों का सजा बाजार, खूब बिक रहे बकरे

बिजनौर। ईद-उल- अजहा से पहले बकरों का बाजार सजने लगा है। शाम होते ही बाजार में रौनक आ जाती है। बाजार में अलग अलग नस्लों के बकरे बिक रहे हैं। बाजार...

बकरों का सजा बाजार, खूब बिक रहे बकरे
default image
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 15 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर। ईद-उल- अजहा से पहले बकरों का बाजार सजने लगा है। शाम होते ही बाजार में रौनक आ जाती है। बाजार में अलग अलग नस्लों के बकरे बिक रहे हैं। बाजार में 10 हजार से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक का बकरा बिक रहा है।

17 जून को ईद-उल- अजहा का त्योहार है। त्योहार को लेकर लोगों ने तैयारी शुरू कर दी है। बुल्ला का चौराहा, मिर्दगान और काजीपाड़ा आदि मोहल्लों में बकरों का बाजार शाम होते ही सजने लगा है। पिछले कई दिन से बाजार सज रहा है। बाजार में शाम में रौनक आ जाती है। कई नस्लों के बकरे बाजार में बिक रहे हैं। बकरों के खरीदार शाम होते ही बाजार में पहुंच जाते हैं और बकरों की बोली लगा रहे हैं। बाजार में बकरों की कीमत 10 हजार से डेढ़ लाख रुपये तक है। बकरों के बाजार के साथ साथ भैंस और भैंसे का बाजार भी लग रहा है। जिले के लोग दूसरे जिलों से भी बकरे लाकर बाजार में बेच रहे हैं। वहीं बाजार में भी इस त्योहार को लेकर दुकानदारों ने तैयारी कर ली है। कपडे़ से लेकर जूते और अन्य दुकानों पर शाम होते ही ग्राहकों की भीड़ दिख रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।