ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौर70 परीक्षार्थी रहे परीक्षा में अनुपस्थित

70 परीक्षार्थी रहे परीक्षा में अनुपस्थित

जनपद में संचालित समस्त राजकीय एवं निजी आईटीआई की अखिल भारतीय व्यवसायिक परीक्षाओं की इंजीनियरिंग ड्राइंग विषय की परीक्षा हुई। परीक्षा में 70...

70 परीक्षार्थी रहे परीक्षा में अनुपस्थित
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 13 Dec 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में संचालित समस्त राजकीय एवं निजी आईटीआई की अखिल भारतीय व्यवसायिक परीक्षाओं की इंजीनियरिंग ड्राइंग विषय की परीक्षा हुई। परीक्षा में 70 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। 2612 परीक्षार्थियों में परीक्षा में 2542 परीक्षार्थी बैठे।

सोमवार को परीक्षा के प्रथम दिन प्रथम पाली में 17 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा हुई। परीक्षा नकल विहीन कराने के उद्देश्य से समस्त परीक्षा केंद्रों पर डीएम उमेश मिश्रा द्वारा मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है और पुलिस अधीक्षक ने सभी परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया है । कोरोना के तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन परीक्षा के दौरान कराया गया। परीक्षा के दौरान पर्यवेक्षक भी तैनात किए गए। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा द्वारा नामित मजिस्ट्रेट ने की परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी की। सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस बल तैनात रहा। मंडलीय संयुक्त निदेशक ने भी परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण में सब कुछ ठीक पाया गया। दोनों पारियों में परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई। परीक्षा में 2612 परीक्षार्थियों में से 2542 परीक्षार्थी उपस्थित रहे ।

परीक्षा को संपन्न कराने के लिए अनिल यादव, सनी तोमर ,ओंकार सिंह, राकेश शर्मा, प्रह्लाद सिंह, नोडल प्रधानाचार्य मुकेश कुमार शर्मा ने परीक्षा केन्द्रों का भ्रमण किया। भ्रमण कर परीक्षा में व्यवस्थाओं का जा यजा लिया।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े