ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबारिश में आशियानों से दूर हुए कई परिवार

बारिश में आशियानों से दूर हुए कई परिवार

जहां बारिश किसानों कें लिए अमृत वर्षा साबित हुई, वहीं आमजन के लिए इस बारिश ने खासी मुसीबतं खड़ी कर दी । नांगल के पांच परिवारों के आशियाने इस बारिश में तहस- नहस हो...

बारिश में आशियानों से दूर हुए कई परिवार
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 29 Jul 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जहां बारिश किसानों कें लिए अमृत वर्षा साबित हुई, वहीं आमजन के लिए इस बारिश ने खासी मुसीबतं खड़ी कर दी । नांगल के पांच परिवारों के आशियाने इस बारिश में तहस- नहस हो गए। जिन्हे लाखों का नुकसान होने के साथ ही खुले आसमान तले रहने को मजबूर होना पड़ रहा है।

दो दिन तक लगातार हुई मूसलाधार बारिश ने नांगल में आमजन के लिए काफी परेशानियां खड़ी कर दी है। जहां मुख्य मार्गो सहित नांगल बिजनौर पानी से जलाशय बन गया है और लोग इन मार्गों से होकर गुजरने में पूरी तरह नाकाम है। वहीं नांगल के कौशल कुमार, बेगराज सिंह, शमीम अहमद, कृष्णा गिरि, अंश गिरि आदि पांच परिवारों के आशियाने इस बारिष में पूरी तरह नष्ट हो गए। इसके साथ ही इन परिवारों का लाखों का नुकसान हुआ और ये खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए। बारिश में आषियाने गवां बैठे किसी भी परिवार की स्थिति एसी नही है कि बिना आर्थिक मदद के ये लोग अपने मकानों की नीव रख सके। एसे में इन लोगों ने नांगल ग्राम प्रधान मीनाक्षी गोयल से अपने घर के निर्माण की उम्मीद रखी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें