ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरएक ही परिवार के 10 सदस्यों समेत 13 नए संक्रमित मिले

एक ही परिवार के 10 सदस्यों समेत 13 नए संक्रमित मिले

बिजनौर शहर के भरतविहार के एक परिवार के 10 सदस्यों समेत रविवार को 13 नए कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले...

एक ही परिवार के 10 सदस्यों समेत 13 नए संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 03 Aug 2020 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर शहर के भरतविहार के एक परिवार के 10 सदस्यों समेत रविवार को 13 नए कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले हैं। मेरठ में भर्ती बिजनौर के एक निजी चिकित्सक के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इनके साथ ही जनपद में कुल केस की संख्या 752 पर पहुंच गयी है।

एक्टिव केस 145 हैं।सीएमओ बिजनौर डा. विजय कुमार यादव के अनुसार रविवार को आई रिपोर्ट में 13 नए कोरोना पॉजिटिव रोगियों की पुष्टि हुई है। इनमें 10 लोग तो बिजनौर शहर के भरतविहार निवासी एक ही परिवार के सदस्य हैं। इस परिवार के दो सदस्य पूर्व में संक्रमित निकल चुके हैं।

रविवार को आई रिपोर्ट में परिवार के चार पुरुष, 2 युवती, 3 किशोरी व एक 10 वर्षीय बालक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा बिजनौर शहर के ही नया मछली बाजार निवासी युवती तथा थाना कोतवाली शहर के पीछे नई बस्ती निवासी एक निजी चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

उक्त निजी चिकित्सक पहले से किसी अन्य बीमारी के उपचार के लिए मेरठ में भर्ती हैं और वहीं नर्सिंग होम में ही संक्रमित हुए हैं। रेहड़ निवासी एक 52 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इन नए पॉजिटिव रोगियों के सम्पर्क ट्रेस कर उनके भी नमूने लिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें