ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिरफिरे आशिक ने महिला की चाकू घोंपकर की हत्या

सिरफिरे आशिक ने महिला की चाकू घोंपकर की हत्या

शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड स्थित बड़ी बाग के पास शनिवार को दोपहर में एक सिरफिरे आशिक ने 42 वर्षीय शबनम नामक महिला की सरेराह चाकू घोंपकर लहूलुहान कर दिया। उपचार के दौरान एमबीएस अस्पताल में उसकी...

सिरफिरे आशिक ने महिला की चाकू घोंपकर की हत्या
भदोही। निज संवाददाताSat, 02 Dec 2017 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड स्थित बड़ी बाग के पास शनिवार को दोपहर में एक सिरफिरे आशिक ने 42 वर्षीय शबनम नामक महिला की सरेराह चाकू घोंपकर लहूलुहान कर दिया। उपचार के दौरान एमबीएस अस्पताल में उसकी मौत हो गई। उधर, आरोपित को जमकर पीटने के बाद लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। मृतका की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने उसे जेल रवाना किया। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।  

शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड बड़ी बाग के पास एक किराये के मकान में शबनम नामक महिला अपनी 15 वर्षीय बेटी गुलशन व आठ वर्षीय बेटे शाहिद के साथ रहती थी। उनकी शादी वर्ष पूर्व वाराणसी जनपद में हुई थी। पति की टे्रन हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद वे बच्चों संग भदोही में निवास करने लगी। इस दौरान वह कालीन प्रतिष्ठानों में घरेलू काम करके परिवार चलाती थी। 

शहर कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शनिवार को स्टेशन रोड से काम करके शबनम बड़ी बाग जा रही थी। इस दौरान उसके साथ करीब 10 माह से साथ रह रहे सिरफिरे आशिक मो. मुसफ्फिर ने सरेराह चाकूओं से वार कर लहूलुहान कर दिया। आसपास के लोगों ने आरोपित को पकड़ कर जमकर पीट दिया और मामले से पुलिस को अवगत कराया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

शहर कोतवाल ने बताया कि चाकू समेत आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। मृतका की बेटी गुलशन की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर उसे जेल रवाना किया गया है। उधर, मां की मौत के बाद बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें