ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअपहरण मामले में हुआ खुलासा, मुंबई से बरामद हुई युवती

अपहरण मामले में हुआ खुलासा, मुंबई से बरामद हुई युवती

दुर्गागंज थाना क्षेत्र के आनंदडीह गांव के अपहरण मामले का शनिवार को पुलिस ने पर्दाफास कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस लाइन सभागार में एएसपी डा. संजय कुमार ने पकड़े गए युवक को मीडिया के सामने पेश कर...

अपहरण मामले में हुआ खुलासा, मुंबई से बरामद हुई युवती
ज्ञानपुर। निज संवाददाताSat, 08 Sep 2018 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

दुर्गागंज थाना क्षेत्र के आनंदडीह गांव के अपहरण मामले का शनिवार को पुलिस ने पर्दाफास कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस लाइन सभागार में एएसपी डा. संजय कुमार ने पकड़े गए युवक को मीडिया के सामने पेश कर मामले का खुलासा किया। 

इस दौरान एएसपी डा. संजय कुमार ने बताया कि दुर्गागंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री का चार पहिया वाहन सवार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण किए जाने का मामला थाने में पंजीकृत कराया था। पिता की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया था। उक्त आदेश के अनुपालन में एएसपी डा. संजय कुमार के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी भदोही अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित किया गया था। टीम की सक्रियता से एक युवक को थाना तुलींज जिला पालघर महाराष्ट्र से बरामद कर लिया गया।

पूछताछ में अपहृता ने बताया कि 24 अगस्त को रात दस बजे मैं अपनी मर्जी से अब्दुला के साथ महाराष्ट्र चली गई थी। महाराष्ट्र पहुंचकर मैने अपने प्रेमी के साथ निकाह कर लिया है। हम दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से प्रेम करते थे। स्वेच्छा से अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं। अपहृता ने बताया कि इस घटना की जानकारी मेरी छोटी बहन को थी। मैने अपनी छोटी बहन से यह कहा था कि मेरे जाने के दो-तीन घंटे बाद घर वालों को बता देना कि बड़ी बहन का बच्चा रो रहा था तो उसी के लिए अपने दूसरे घर से दूध लेने जा रही थी कि बहन को चार पहिया वाहन से अज्ञात लोगों द्वारा अपहण कर लिया गया है।  अब्दुला ने पूछताछ में बताया कि मेरा इसके घर कई वर्षां पहले से आना-जाना है। पिछले एक वर्ष से हम दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे।  तीन माह पूर्व मुंबई में रिक्शा चला रहे थे। 24 अगस्त को दिन में ही गोपीगंज आ गया था। प्लानिंग के तहत टेलीफोन से बात कर रात्रि में घर से बाहर बुलाकर लेकर चला गया था। टीम में उप निरीक्षक सरोजमा सिंह, मक्खनलाल, कांस्टेबल राधेश्याम कुशवाहा, संजय कुमार चौरसिया शामिल रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें