DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीटी रोड पर पूरे दिन रहा भीषण जाम, रेंगते रहे वाहन

सावन माह की पूर्व संध्या पर जिला प्रशासन द्वारा जीटी रोड का उत्तरी लेन कांवरियों के लिए सुरक्षित कर दिया गया। इसके चलते सोमवार को राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जाम के झाम में फंसे वाहन चालक पूरे दिन रेंगते नजर आए। विवशता में पुलिस ने उत्तरी लेन से कुछ वाहनों को पास कराया। 

जीटी रोड पर भारी तादात में बड़े वाहनों का आवागमन होता है, जो गैर प्रांतों की यात्रा करते हैं। सावन माह के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा उत्तरी लेन पर आवागमन एक माह के लिए बंद कर दिया गया है। ऐसे में दक्षिणी लेन पर भारी दबाव बन गया है। बड़े वाहनों के साथ ही बाइक, साइकिल, तीन पहिया वाहन चालकों द्वारा जल्दी निकलने के प्रयास में आडे़ तिरछे करके गाड़ियां निकालने का प्रयास सोमवार को किया गया, जिसके चलते जीटी रोड पर पूरे दिन जाम के झाम की स्थिति रही। जो एक बार जाम में फंसा तो उसे बाहर निकलने में घंटों लग गए। वाहनों द्वारा छोड़े जा रहे धुएं, ध्वनि यंत्रों की आवाज के कारण लोगों का कान फटा जा रहा था। 

सुरक्षा को लेकर जीटी रोड पर तैनात पुलिस के जवानों ने जाम को समाप्त कराने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान एकाध स्थानों पर लोगों को राहत देने के लिए उत्तरी लेन से भी वाहनों को पास कराये जाने की बात सामने आई। बता दें कि जीटी रोड सिक्स लेन निर्माण के कारण भी समस्या काफी बढ़ गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Whole day there was a lot of jammed traffic on GT road