ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही-जौनपुर मार्ग पर दिनभर जाम में फंसे रहे वाहन

भदोही-जौनपुर मार्ग पर दिनभर जाम में फंसे रहे वाहन

पड़ोसी जनपद जौनपुर की जर्जर सड़क कालीन नगरी में जाम के झाम का कारण बन रही हैं। करीब 10 दिन बाद एक बार फिर रविवार को भदोही-जौनपुर मार्ग पर वाहनों की कतार लगी रही। इसके अलावा भदोही-मिर्जापुर व...

भदोही-जौनपुर मार्ग पर दिनभर जाम में फंसे रहे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीMon, 07 Sep 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी जनपद जौनपुर की जर्जर सड़क कालीन नगरी में जाम के झाम का कारण बन रही हैं। करीब 10 दिन बाद एक बार फिर रविवार को भदोही-जौनपुर मार्ग पर वाहनों की कतार लगी रही। इसके अलावा भदोही-मिर्जापुर व भदोही-वाराणसी मार्ग पर भी व्यापक दबाव देखा गया। इसके चलते राहगीरों, वाहन चालकों को मुसीबत से दो चार होना पड़ा।

बता दें कि जौनपुर जनपद के रामपुर बाजार में पूरी सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। इसके चलते न सिर्फ आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बल्कि जाम के झाम की भी नौबत बनी हुई है। शनिवार की रात से एक बार फिर जाम लग गया, जो रविवार को वृहद रुप धारण कर लिया। रामपुर, जौनपुर से लेकर रजपुरा तक बड़े वाहनों की कतार लग गई। दिन भर वाहनों की लंबी कतार जहां लगी रही। वहीं चार, तीन व दो पहिया वाहन चालक इधर-उधर व गांव के रास्ते से निकलते देखे गए।

जाम के कारण सबसे अधिक परेशानी दशनार्थियों, महिलाओं व बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जौनपुर, मिर्जापुर व कालीन नगरी में पहुंचने में उन्हें कई घंटे तक पसीना बहाना पड़ा। उधर, भीषण जाम के बाद भी कहीं पुलिस के जवान नजर नहीं आए। जिसके चलते वाहनों को लोगों ने सड़क पर आड़े तिरछे खड़ा कर दिया, जो लंबे जाम का बड़ा कारण बना। जाम की स्थिति देर शाम तक बनी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें