ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही में रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

भदोही में रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

वाराणसी-जंघई रेल प्रखंड व कोतवाली क्षेत्र के बड़ी बाग (मदारीपुर) गांव के पास बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर 40 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया। इसके कारण डाउन पैसेंजर को चालक ने रोक दिया। शव को पुलिस ने...

भदोही में रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीWed, 15 May 2019 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी-जंघई रेल प्रखंड व कोतवाली क्षेत्र के बड़ी बाग (मदारीपुर) गांव के पास बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर 40 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया। इसके कारण डाउन पैसेंजर को चालक ने रोक दिया। शव को पुलिस ने हटाया, उसके बाद गाड़ी आधे घंटे बाद वाराणसी की ओर रवाना हुई। उधर, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। कोतवाली पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रतापगढ़ से चलकर वाराणसी को जाने वाली डाउन पैसेंजर टे्रन बुधवार को करीब साढे़ सात बजे भदोही रेलवे स्टेशन पर पहुंची। वहां से चालक गाड़ी लेकर आगे रवाना हुआ। इस बीच, अहमदगंज गजिया रेलवे फाटक क्रास कर बड़ी बाग (मदारीपुर) गांव के पास टे्रन पहुंचने पर चालक ने उसे रोक दिया। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। चालक ने रेलवे ट्रैक पर देखा तो क्षत विक्षत शव पड़ा था। मामले से स्टेशन अधीक्षक को अवगत कराया। जिसके बाद रेलवे व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को ट्रैक से हटाकर लाइन क्लियर किया, उसके बाद करीब आठ बजे गाड़ी आगे रवाना हुई।

शहर कोतवाल श्रीकांत राय ने बताया कि शव की शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। उधर, टे्रन आधे घंटे खड़ी रहने के कारण यात्रियों को मुसीबत से दो चार होना पड़ा। उक्त टे्रन में अधिकांश नौकरी पेशा, मरीज, काम काज वाले, दुकानदार आदि सफर करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें