ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहादसे में गंभीर रुप से घायल दो और लोगों की गई जान

हादसे में गंभीर रुप से घायल दो और लोगों की गई जान

औराई। हिन्दुस्तान संवाद चौरी थाना क्षेत्र के गिरियां (भाला) चौहान बस्ती में दूसरे दिन...

हादसे में गंभीर रुप से घायल दो और लोगों की गई जान
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीMon, 27 Sep 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

औराई। हिन्दुस्तान संवाद

चौरी थाना क्षेत्र के गिरियां (भाला) चौहान बस्ती में दूसरे दिन सोमवार को भी सियापा छाया रहा। हादसे में गंभीर रुप से घायल दो और लोगों 48 वर्षीय सांवरलाल तथा 66 वर्षीय कंहैयालाल की मौत हो गई। तीन मौतों के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर, 15 अन्य घायलों का भदोही शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बता दें कि उक्त गांव के चौहान बस्ती निवासी 85 वर्षीय वृद्ध उमाशंकर की रविवार की सुबह मौत हो गई थी। शव का अंतिम संस्कार करने परिजनों के साथ ही गांव के लोग दो चार पहिया मैजिक वाहनों से भोगांव (मिर्जापुर) जा रहे थे। शव वाहन में शव समेत पांच लोग थे जबकि दूसरे वाहन में 18 लोग सवार थे। औराई थाना क्षेत्र के भदोही-मिर्जापुर मार्ग स्थित बभनौटी आशापुर (डिहवां) गांव के पास पहुंचने पर मैजिक वाहन चालक ने साथ ही चल रहे दूसरे चार पहिया वाहन चालक को पास देने के प्रयास में संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर में जा टकराया। उस दौरान मौके पर ही 45 वर्षीय रामेश्वर की मौत हो गई थी जबकि 18 लोग गंभीर रुप से घायल।

औराई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया था, जहां से सभी को अन्यत्र रेफर कर दिया गया था। प्रभारी निरीक्षक सदानंद सिंह ने बताया कि रविवार को मृतक रामेश्वर के 48 वर्षीय बड़े भाई सांवरलाल की रविवार की देर रात वाराणसी के ट्रामा में सेंटर में मौत हो गई। जबकि दूसरे गंभीर रुप से घायल 66 वर्षीय कंहैयालाल चौहान की सांसें सोमवार को दोपहर में दो बजे वाराणसी स्थित निजी अस्पताल में रुक गईं। रविवार को ही केस दर्ज किया गया था। उधर, गांव में तीन मौतों से सियापा छाया हुआ है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें