DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशचोरी व लूट की छह बाइक व आठ मोबाइल संग दो धराए

चोरी व लूट की छह बाइक व आठ मोबाइल संग दो धराए

हिन्दुस्तान टीम,भदोहीNewswrap
Mon, 25 Oct 2021 06:10 PM
चोरी व लूट की छह बाइक व आठ मोबाइल संग दो धराए

औराई। हिन्दुस्तान संवाद

जिले में इन दिनों वाहन चोरी व मोबाइल लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं। उस पर अंकुश लगाने व खुलासे को एसपी डा. अनिल कुमार ने मातहतों को आदेश दिया है। इसी कड़ी में औराई पुलिस के साथ रविवार की देर शाम बड़ी सफलता लगी। चोरी व लूट की छह बाइक, आठ मोबाइल, नकली तमंचा के साथ दो आरोपितों को दबोचा गया। सोमवार को संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें जेल रवाना किया गया।

एएसपी एके वर्मा ने औराई थाने में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उपरौठ नहर स्थित सरकारी बियर की दुकान के पास रविवार की शाम को दबिश दी। इस दौरान चोरी की बाइक व मोबाइल को बेचने का सौदा चल रहा था। जहां पर उपरौठ गांव निवासी धीरेंद्र दुबे व कार्तिक दुबे को हिरासत में लिया गया। दोनों की निशानदेही पर चोरी व लूट की छह बाइक व आठ मोबाइल के साथ ही उनके पास से नकली तमंचा भी बरामद किया गया।

दावा किया कि दोनों ही शातिर किस्त के चोर हैं। उनके खिलाफ औराई व ज्ञानपुर थाने में कई मुकदमे हैं। सोमवार को आईपीसी की धाराओं 441, 414, 467, 468, 471, 506(2) व धारा 28 ए एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल रवाना किया गया। गाड़ियों के नंबर से वाहन स्वामियों का पता लगाया जा रहा है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक सदानंद सिंह, अजय कुमार मिश्र, सुनील सिंह, शेराफुल हसन, अबरार अहमद, प्रकाश, अजय कुमार प्रजापति आदि रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें