DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने आटो में मारी टक्कर, सात घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना क्षेत्र के चकपड़ौना के पास मंगलवार को ट्रक के धक्के से आटो पलट जाने से उसमें सवार सात लोग गभीर रुप से घायल हो गए। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में कराया गया। गंभीर रुप से घायल चार लोगों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। 

जौनपुर जिले के तिवारीरामपुर निवासी एक परिवार के लोग आटो पर सवार होकर धार्मिक स्थल सीतामढ़ी दर्शन करने जा रहे थे। इस बीच चकपड़ौना के पास जंगीगंज की ओर से आ रहे ट्रक ने आटो में धक्का मार दिया जिससे अनियंत्रित आटो पलट गई और उसमें सवार 80 वर्षीय अशर्फी देवी, 33 वर्षीय लवकुश, 70 वर्षीय विद्या देवी तिवारी, 45 वर्षीय रावती देवी, 50 वर्षीय संगीता देवी, 44 वर्षीय शशीकला व 40 वर्षीय सरोज तिवाी घायल हो गए। ट्रक-आटो में भिड़ंत होते ही स्थानीय लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। आटो पलटते ही गंभीर रुप से घायल हुए सवार दर्द से गंभीर रुप से घायल होकर तड़पने लगे।

ग्रामीणों ने कड़ी मसक्कत कर आटो को उठाया और घायलों को बाहर निकाला। आनन-फानन में सभी घायलों को सीएचसी गोपीगंज में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर रुप से घायल चार लोगों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों की माने तो राजमार्ग पर वाहन की तेज रफ्तार ही सड़क हादसे का कारण बन रहा है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck collides with auto seven wounded