ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश12 दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर व पोल

12 दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर व पोल

12 दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर व पोल

12 दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर व पोल
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीMon, 13 May 2019 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

12 दिन बाद भी क्षतिग्रस्त विद्युत पोल व ट्रांसफार्मर को बिजली विभाग ने नहीं बदला। इसे लेकर सोमवार को गांव वालों का धैर्य जबाव दे गया। विरोध में ग्रामीणों ने गोपपुर गांव में एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि औराई विकाश खंड के गोपपुर में मिर्जापुर-गोपीगंज मार्ग पर सड़क के किनारे लगा ट्रांसफार्मर व विद्युत पोल दो मई की रात किसी अज्ञात वाहन के धक्के से क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना के बाद से ही ग्रामीण लालानगर जेई को अवगत कराते हुए क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर और पोल को दुरुस्त करवाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस भीषण गर्मी में भी 12 दिन बाद विभाग तंद्रा नहीं भंग हुई। भीषण गर्मी व उमस के बीच जहां रात जाग कर कट रही है। वहीं, इलेक्ट्रानिक उपकरण शोपीस बने हुए हैं।

ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि जेई को फोन लगाया जाता है तो उठाते न६ीं। और शिकायत के बाद भी आज तक विभाग के एक भी कर्मचारी क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर को देखने तक नहीं पहुंचे। इस भीषण गर्मी में बूढ़े, बच्चे, महिलाएं सभी बीमारी के चपेट में आ रहे है। इस मौके पर माता शंकर, रामधनी, पप्पू, अच्छेलाल, पंधारी, राजकुमार, राकेश आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें