DA Image
25 सितम्बर, 2020|10:05|IST

अगली स्टोरी

लोहे की पाइप लदा ट्रेलर पलटा, लगा भीषण जाम

लोहे की पाइप लदा ट्रेलर पलटा, लगा भीषण जाम

थाना क्षेत्र के दौड़ियाही जीटी रोड पर गुरुवार की शाम ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके कारण जीटी रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जाम के झाम को देर शाम समाप्त कराया।

गुजरात प्रांत के सूरत से से पाइप लादकर ट्रेलर चालक पश्चिम बंगाल के कोलकाता जीटी रोड के उत्तरी लेन से जा रहा था। ऊंज थाना क्षेत्र के दौड़ियाही के पास पहुंचने पर गाड़ी का बेल्ट टूट गया। जिसके बाद रफ्तार अधिक होने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान लोहे की पाइप जहां मार्ग पर बिखर गई, वहीं वाहन औधें मुंह हो गया। संयोग ही अच्छा था कि पाइप की जद में आने से एक बाइक सवार बाल-बाल बच गया।

ट्रेलर पलटने के कारण उक्त स्थान पर अफरा-तफरी की स्थिति रही। कुछ देर बाद वहां लोग एकत्रित हुए और दर्द से कराह रहे 19 वर्षीय खलासी दलजीत सिंह को सड़क किनारे करते हुए मामले की जानकारी यूपी-112 व 108 एंबुलेंस को दी। घायल को गोपीगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। उधर, ट्रेलर पलटने के बाद उत्तर लेन पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने पहुंच कर बिखरी लोहे की पाइपों को एक किनारे कराया। जिसके बाद देर शाम आवागमन पूरी तरह से बहाल हुआ। बता दें कि इन दिनों जीटी रोड सिक्स लेन निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके कारण अगल-बगल गड्ढे खोदकर छोड़े गए हैं। आए दिन जाम लगने के साथ ही हादसे हो रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trailer overturned with iron pipe severe jam felt