ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआवारा पशुओं से आजिज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

आवारा पशुओं से आजिज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

आवारा पशुओं से आजिज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

आवारा पशुओं से आजिज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSat, 15 Dec 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आवारा पशुओं से आजिज ग्रामीणों ने शनिवार को गोपपुर के पास सड़क जाम कर दिया। इसके चलते गोपीगंज-मिर्जापुर मार्ग पर करीब आधा घंटा तक वाहनों की रफ्तार थमी रही। लोगों ने समझाने पर वे माने, जिसके बाद आवागमन बहाल हो सका।

किसानों ने कहा कि घड़रोजों ने पहले से ही परेशानी खड़ी की थी। इस बीच, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद आवारा मवेशियों का जमघट हो गया है। खरीफ फसलों का एक भी दाना सुरक्षित घरों में नहीं जा सका। महंगी के इस दौर में ले देकर गेहूं समेत अन्य फसलों की छींटाई व बोआई की गई। आंखों के सामने देखते ही देखते आवारा मवेशी उसे चट कर जा रहे हैं। जब उन्हें खेतों से बाहर निकालने का प्रयास किया जाता है, तब वे हमला बोल देते हैं। ऐस में जान जाने का भी भय बना रहता है। जिला प्रशासन से इस दिशा में कदम उठाने की मांग की गई, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।

ग्रामीणों ने कहा कि विवशता में सड़क जाम करना पड़ा। उधर, सड़क जाम के कारण वाहनों की रफ्तार थम गई। बड़े वाहन चालकों के साथ ही बाइक व साइकिल सवार भी परेशान हुए। हालांकि संभ्रांत लोगों के समझाने पर वे मान गए। इस मौके पर अखिलेश यादव, ज्वाला प्रसाद यादव, अंबुज तिवारी, नीरज मिश्रा, रीता देवी, मालती देवी, कुंती देवी, जितेंद्र बहादुर सिंह, श्याम बिहारी गौतम, लालजी गौतम, जोखन दास गौतम, श्यामलाल, मुंडन पाल, अंशु यादव आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें