ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबदमाशों ने जगाकर ट्रक चालक व खलासी को मारी गोरी, गंभीर

बदमाशों ने जगाकर ट्रक चालक व खलासी को मारी गोरी, गंभीर

भदोही। संवाददाता हौंसला बुलंद बदमाशों ने बुधवार की रात पुलिस को खुला चैलेंज दिया।...

बदमाशों ने जगाकर ट्रक चालक व खलासी को मारी गोरी, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 17 Sep 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

भदोही। संवाददाता

हौंसला बुलंद बदमाशों ने बुधवार की रात पुलिस को खुला चैलेंज दिया। शहर के इंद्रामिल ओवरब्रिज चौराहे पर 11 बजे रात ट्रक चालक व खलासी को जगाने के बाद वाहन में ही गोली मार दी। उसके बाद चार पहिया वाहन से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर मौके पर देर रात एसपी राम बदन सिंह पहुंचे। उन्होंने मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का मातहतों को आदेश दिया। उधर, गुरुवार को चालक की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

राजस्थान से महंगी काती लादकर 25 वर्षीय ट्रक चालक नन्हेलाल कठेरिया निवासी मोहम्मदाबाद, जनपद फर्रुखाबाद (फतेहगढ़) 18 वर्षीय खलासी विशाल निवासी रेहतेपुर थाना मोहम्मदाबाद जनपद फर्रुखाबाद के साथ भदोही आ रहा था। बुधवार की रात 10 बजे के बाद दोनों इंद्रामिल चौराहे पर पहुंचे। बरसात होने के कारण रात में काती न उतार कर सुबह उतारने का फैसला किया और गाड़ी में ही सो गए। इस बीच, करीब 11 बजे चार पहिया वाहन से कई बदमाश पहुंचे। दो बदमाशों ने ट्रक के शीशे में हाथ से ठोकर मार कर दोनों को जगाया और उसके बाद पिस्टल से अंधाधुंध फायिरंग शुरु कर दी। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते, तब तक आरोपित वाहन में सवार होकर फरार हो गए।

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एमबीएस में भर्ती कराया, जहां से उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया। खलाासी का उपचार ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है, उसे गर्दन में तीन गोलियां लगी हैं जबकि चालक को भदोही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रभारी शहर कोतवाल सीके पूरी ने बताया कि चालक की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें