ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवित्तविहीन शिक्षकों को मिला आप का समर्थन

वित्तविहीन शिक्षकों को मिला आप का समर्थन

मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे वित्तविहीन शिक्षकों को आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन मिला है। पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने आंदोलन को समर्थन देते हुए शीघ्र ही विरोध...

वित्तविहीन शिक्षकों को मिला आप का समर्थन
भदोही। निज संवाददाताThu, 22 Mar 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे वित्तविहीन शिक्षकों को आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन मिला है। पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने आंदोलन को समर्थन देते हुए शीघ्र ही विरोध प्रदर्शन की बात कही। 

आप जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि कई वर्षों से वित्त विहीन शिक्षक बहुत ही कम मानदेय में शिक्षा की अलख जगा रहे हैं। अभी तक की सरकारों ने उन्हें चुनाव के समय लालीपॉप दिखाकर वोट तो लिया, लेकिन जब मानदेय देने की बात आई तो हाथ पीछे कर लिए। कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण समाज का हर तबका परेशान है। भूखे पेट बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ सरकार द्वारा वित्त विहीन शिक्षकों से यूपी बोर्ड की कॉपियों का मूल्यांकन कराया जा रहा है। कहा कि 23 मार्च को वाराणसी आ रहे राज्यसभा सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह से मिलकर बात रखी जाएगी। ताकि गुरुजनों की मांग सदन में भी गूंज सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें