ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा सांसद जया बच्चन ने भदोही को दोबारा लिया गोद

सपा सांसद जया बच्चन ने भदोही को दोबारा लिया गोद

सिने तारिका व समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने भदोही जिले को एक बार फिर गोद लिया है। उनके इस कदम से कालीन नगरी के लोगों में हर्ष है। उम्मीद है कि पहले कार्यकाल में शेष रह गए विकास...

सपा सांसद जया बच्चन ने भदोही को दोबारा लिया गोद
भदोही। निज संवाददाताThu, 24 May 2018 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सिने तारिका व समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने भदोही जिले को एक बार फिर गोद लिया है। उनके इस कदम से कालीन नगरी के लोगों में हर्ष है। उम्मीद है कि पहले कार्यकाल में शेष रह गए विकास कार्यों को अब पूरा कराया जाएगा। 

सपा सांसद के प्रतिनिधि रमेश यादव ने बताया कि एक बार जिस जिले को राज्य सभा सांसद अपना नोडल जिला बनाते हैं, उसे दोबारा नहीं चुनते। लेकिन श्रीमती बच्चन का कालीन नगरी के लोगों के प्रति अगाध स्नेह है व गुजारिश पर उन्होंने दोबारा भदोही जिले को गोद लिया। कहा कि पिछले कार्यकाल में उन्होंने लागनबारी व दत्तीपुर गांव को गोद लिया था। उस दौरान जिले में 30 करोड़ रुपये की लागत से सड़क, पुल, सामुदायिक भवन, हैंड़पंप, सीसी रोड, आवास, स्कूलों का निर्माण, स्ट्रीट लाइट समेत कई विकास कार्य कराए गए थे। 

सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि महानायक अमिताभ बच्चन के सीए राजेश यादव के प्रयास से जिले को दूसरी बार विकास की सौगात मिलेगी। आगामी छह वर्षों के कार्यकाल में सांसद निधि से जनपद में करोड़ों रुपये के विकास कार्य कराए जाएंगे। उधर, जिले को दोबारा गोद लिए जाने की खबर मिलते ही लोगों में हर्ष देखा गया। उनका कहना था कि गलीचों को लेकर दुनिया में प्रसिद्ध भदोही का विकास मॉडल आगामी दिनों में सूबे में चर्चा का विषय रहेगा। 
बीडीएच 15 व 15ए: राज्य सभा सांसद जया बच्चन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें