ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरात की गश्त और हाइवे पेट्रोलिंग तेज करें: एसपी

रात की गश्त और हाइवे पेट्रोलिंग तेज करें: एसपी

राजमार्ग पर हो रहे अपराधों को लेकर पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल के तेवर कड़े हो गए हैं। एसपी ने मातहतों को निर्देश दिए हैं कि रात की गश्त बढ़ाएं और हाइवे पर पेट्रोलिंग को प्रभावी बनाया जाय। लम्बित...

रात की गश्त और हाइवे पेट्रोलिंग तेज करें: एसपी
ज्ञानपुर। निज संवाददाताWed, 06 Dec 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजमार्ग पर हो रहे अपराधों को लेकर पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल के तेवर कड़े हो गए हैं। एसपी ने मातहतों को निर्देश दिए हैं कि रात की गश्त बढ़ाएं और हाइवे पर पेट्रोलिंग को प्रभावी बनाया जाय। लम्बित अभियोगों की विवेचनाओं का समयबद्ध और गुणवत्तापरक निस्तारण किया जाय। 

पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने मंगलवार की देर शाम पुलिस लाइन में क्षेत्राधिकारियों, प्रभारी निरीक्षकों और थानाध्यक्षों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान एसपी ने कहा कि अज्ञात अभियोगों का जल्द अनावरण किया जाय। लम्बित जनसुनवाई (आईजीआरएस) और पीली पर्ची प्रकरणों की जांच करके तीन दिन में गुणवत्तापरक निस्तारण करें। रात्रिकालीन गश्त और हाइवे पेट्रोलिंग को प्रभावी बनाया जाय, जिससे राजमार्ग पर होने वाले अपराधों पर पूरी तरह से रोक लग सके। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि रुटीन बैंक चेकिंग को प्रभावी बनाया जाय। छह दिसम्बर की संवेदनशीलता के दृष्टिगत खास सतर्कता बरती जाय। शासन की ओर से चार से दस दिसम्बर तक चल रहे नारी सुरक्षा सप्ताह के तहत बालिकाओं के स्कूलों और कॉलेजों में महिला सुरक्षा के लिए जागरूकता गोष्ठियां, सेमिनार आदि किए जाएं, जिससे महिलाओं से जुड़े अपराधों को रोकने में मदद मिल सके। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार, सीओ ज्ञानपुर रामकरन, भदोही अभिषेक पांडेय, औराई पवन कुमार समेत सभी प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें