ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर में सड़क क्षतिग्रस्त, भदोही में लगा भीषण जाम

जौनपुर में सड़क क्षतिग्रस्त, भदोही में लगा भीषण जाम

भदोही। संवाददाता पड़ोसी जनपद जौनपुर में सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण भदोही में भीषण...

जौनपुर में सड़क क्षतिग्रस्त, भदोही में लगा भीषण जाम
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSat, 19 Jun 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही। संवाददाता

पड़ोसी जनपद जौनपुर में सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण भदोही में भीषण जाम की स्थिति दो दिनों से बनी हुई है। शनिवार को ट्रक चालकों की मनमानी के कारण समस्या और गंभीर हो गई। इंद्रामिल चौराहे से लेकर रामपुर (जौनपुर) तक वाहनों की लंबी कतारें लगी हैं। ऐसे में ग्रामीण अंचलों के रास्तों पर काफी दबाव बढ़ गया है।

बता दें कि जौनपुर जनपद के सिधवन में सड़क की खोदाई मानसून के पूर्व करा दी गई थी। उसका मरम्मत नहीं कराया गया। इस बीच, कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद मार्ग की हालत दयनीय हो गई है। गड्ढों के कारण बड़े व छोटे वाहन चालकों को आवागमन में दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त मार्ग भदोही, जौनपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र, आजमगढ़ समेत पूर्वांचल के कई जनपदों के साथ ही राजधानी को जोड़ता है। ऐसे में मार्ग मरम्मत को लेकर हीला हवाली समझ से परे है।

उधर, शुक्रवार के बाद शनिवार को भी भदोही-जौनपुर मार्ग पर भीषण जाम रहा। शहर से सटे विवेकानंद चौराहे पर कुछ ट्रक चालकों द्वारा वाहन आड़े तिरछे खड़ा कर देने के कारण पैदल भी निकलना मुश्किल हो गया था। बाईपास मार्ग पर कई निजी अस्पताल है, जहां पर लोग उपचार के लिए जाते हैं। उन्हें विवशता में घूमकर शहर से होकर जाना पड़ा। उधर, मर्यादपट्टी-उमरी मार्ग व नईबाजार-सुरेरी मार्ग पर अधिक दबाव देखने को मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें