ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजेश यादव हत्या मामले में हो सीबीआई जांच: रमेशचंद्र

राजेश यादव हत्या मामले में हो सीबीआई जांच: रमेशचंद्र

सपाजनों की बैठक रविवार को जिला कार्यालय पटेल नगर में हुई। इसमें राजेश यादव की हुई हत्या की घोर निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की गई। सपाजनों ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर नौ अक्टूबर...

राजेश यादव हत्या मामले में हो सीबीआई जांच: रमेशचंद्र
भदोही। निज संवाददाताSun, 08 Oct 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सपाजनों की बैठक रविवार को जिला कार्यालय पटेल नगर में हुई। इसमें राजेश यादव की हुई हत्या की घोर निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की गई। सपाजनों ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर नौ अक्टूबर से जिला मुख्यालय पर आंदोलन करने का निर्णय लिया। 

इस दौरान रमेशचंद्र ने कहा कि भाजपा सरकार में आपराधिक घटना का क्रम बढ़ता जा रहा है। सूबे में लूट, हत्या, दुष्कर्म जैसी घृणित घटनाएं आम हो गई है। व्यापारियों, महिलाओं व जनप्रतिनिधियों का शोषण किया जा रहा है। राजेश यादव की हत्या से पीडि़त परिवार सदमें में जी रहा है। प्रशासनिक स्तर से भी जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। राजेश यादव की हत्या ने यह सिद्ध कर दिया है कि सूबे में गुंडाराज कायम हो गया है। जांच के नाम पर अधिकारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। जब तक राजेश यादव हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराते हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे नहीं किया जाएगा तब तक कलक्ट्रेट पर आंदोलन जारी रहेगा। जितेंद्र यादव, अजीत यादव, दिनेश कुमार, सर्वेश, पंधारी, नरेंद्र, अशोक कुमार, मनोज, महेश, लवकुश, वीरेंद्र आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें