ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबसपा नेता की हत्या के विरोध में किया चक्काजाम

बसपा नेता की हत्या के विरोध में किया चक्काजाम

बसपा नेता राजेश यादव की हत्या के विरोध में बुधवार की दोपहर में लोग सड़क पर उतर आए। केएनपीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रमेश यादव (ददा) के नेतृत्व में ज्ञानपुर के हास्टल चौराहे पर चक्काजाम करके...

बसपा नेता की हत्या के विरोध में किया चक्काजाम
ज्ञानपुर। निज संवाददाता Wed, 04 Oct 2017 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा नेता राजेश यादव की हत्या के विरोध में बुधवार की दोपहर में लोग सड़क पर उतर आए। केएनपीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रमेश यादव (ददा) के नेतृत्व में ज्ञानपुर के हास्टल चौराहे पर चक्काजाम करके नारेबाजी की। इससे भदोही-ज्ञानपुर मार्ग पर करीब आधे घंटे तक वाहनों की रफ्तार रुकी रही। ज्ञानपुर कोतवाल अजय सिंह के समझाने पर लोग माने। 

इस बार विधानसभा चुनाव में ज्ञानपुर से बसपा प्रत्याशी रहे राजेश यादव की सोमवार की देर रात इलाहाबाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड को लेकर कालीन नगरी में आक्रोश बढ़ गया। घटना पर बसपा, सपा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों ने आक्रोश जताया। बुधवार को काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रमेश यादव (ददा) के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने भदोही-ज्ञानपुर मार्ग पर हास्टल चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। 

इस दौरान रमेश यादव ददा ने चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी और सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए गए तो ज्ञानपुर के लोग बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे। मौके पर ज्ञानपुर कोतवाल अजय सिंह पहुंचे और लोगों को समझाया। इसके बाद चक्काजाम समाप्त कर दिया गया। चक्काजाम करने वालों में जिला पंचायत सदस्य भूपेन्द्र यादव, तेजप्रताप यादव (तेजू), अशोक सैनी, लालू यादव, सचिन यादव, वकील यादव, दीपक यादव, राजन, राजेश यादव, लवकुश यादव, धर्मेन्द्र, सुनील यादव, मनोज यादव, जितेन्द्र यादव, संतोष यादव, सुशील समेत बड़ी संख्या में नौजवान शामिल रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें