ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबकरी चोर गिरोह को पकड़ने में पुलिस नाकाम

बकरी चोर गिरोह को पकड़ने में पुलिस नाकाम

बकरी चोर गिरोह को पकड़ पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। सुरियावां थाना व ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के कई गांव से बकरी चोरी होने की घटना में स्कार्पियों बरामद हुए एक सप्ताह गुजर गए लेकिन गिरोह को...

बकरी चोर गिरोह को पकड़ने में पुलिस नाकाम
महजूदा। हिन्दुस्तान संवादSat, 09 Jun 2018 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बकरी चोर गिरोह को पकड़ पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। सुरियावां थाना व ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के कई गांव से बकरी चोरी होने की घटना में स्कार्पियों बरामद हुए एक सप्ताह गुजर गए लेकिन गिरोह को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली। सुरियावां थाना व ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

छह दिन पूर्व रात में महजूदा गांव में स्कार्पियों से आए बकरी चोर गिरोह रामअवध पाल की दो बकरियां, मुसुरु चौहान व राजकुमार चौहान की एक-एक बकरियां, खट्टू सोनकर की एक, चककलूटी निवासी जोखूराम प्रजापति की दो बकरियां व पलवारपुर के गया साहू की एक बकरी चोर एक ही रात में उठा ले गए थे। इसी तरह ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के तिनबरवा गांव निवासी मुरलीधर कन्नौजिया की बकरी छोड़ते समय ग्रामीण जग गए और पथराव करना शुरु कर दिया। पत्थराव होते ही चालक घबरा गया और स्कार्पियों अनियंत्रित होकर पुलिया से भिड़ गया। जब तक ग्रामीण वाहन तक पहुंचते चोर निकलकर फरार हो गए थे। 

सूचना मिलने पर कोतवाली ज्ञानपुर ने स्कार्पियों बरामद कर लिया था। स्कार्पियो बरामद होते ही लोगों को उम्मीद थी कि बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश होगा और गायब हुई बकरियां मिल जाएंगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ न बकरिया मिली और ना ही चोर पकड़ में आए। उधर, क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर बीके सिंह ने बताया कि पकड़ी गई स्कार्पियो वाहन पर गुजरात का रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज है। जांच की जा रही है शीघ्र ही घटना का खुलासा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें