ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाबा बर्फानी के दर्शन को श्रद्धालुओं का जत्था रवाना

बाबा बर्फानी के दर्शन को श्रद्धालुओं का जत्था रवाना

शहर से विभिन्न मोहल्लों से सात लोग गुरुवार को बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए रवाना हुए। इस दौरान रजपुरा चौराहे पर उन्हें विदा करने के लिए बड़ी तादात में परिजन, शुभ चिंतक व महादेव भक्त मौजूद रहे। देवाधि...

बाबा बर्फानी के दर्शन को श्रद्धालुओं का जत्था रवाना
भदोही। निज संवाददाताThu, 12 Jul 2018 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से विभिन्न मोहल्लों से सात लोग गुरुवार को बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए रवाना हुए। इस दौरान रजपुरा चौराहे पर उन्हें विदा करने के लिए बड़ी तादात में परिजन, शुभ चिंतक व महादेव भक्त मौजूद रहे। देवाधि देव के नारों से पूरा परिक्षेत्र शिवमय नजर आ रहा था। 

शहर निवासी नितेश श्रीवास्तव, नरेंद्र सिंह, गया राम प्रजापति, अमरेश पाठक, संतोष तिवारी, सोनू उपाध्याय, कमलेश विश्वकर्मा आदि जत्थे में शामिल रहे। शहर के रजपुरा चौराहे से बाबा के दर्शन को शिव भक्तों का जत्था वाराणसी के लिए रवाना हुआ। वहां से टे्रन के जरिए जम्मू कश्मीर को गए। इसके पहले शिव भक्तों को विदा करने के लिए लोग एकत्रित हुए। विश्व कल्याण व लोगों के मंगल के लिए बाबा से दुआएं की गई। लोगों का कहना था कि ऐसी मान्यता है कि बाबा का दर्शन करने से न सिर्फ व्यक्ति विशेष बल्कि पूरे परिक्षेत्र को उसका लाभ मिलता है। दर्शन को जाने वाले जत्थे को विदा करने के दौरान हर-हर महादेव, बाबा भोलेनाथ की जय आदि नारे लग रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें