ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलंबित मामलों का प्राथमिकता से हो निस्तारण: एसपी

लंबित मामलों का प्राथमिकता से हो निस्तारण: एसपी

पुलिस लाइन सभागार में शनिवार को एसपी रामबदन सिंह ने मातहतों संग अपराध नियंत्रण संबंधित बैठक ली। इसमें लंबित मामलों का प्राथमिकता से निस्तारण करने का आदेश दिया। चेताया कि इस कार्य में किसी स्तर से...

लंबित मामलों का प्राथमिकता से हो निस्तारण: एसपी
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSat, 08 Aug 2020 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन सभागार में शनिवार को एसपी रामबदन सिंह ने मातहतों संग अपराध नियंत्रण संबंधित बैठक ली। इसमें लंबित मामलों का प्राथमिकता से निस्तारण करने का आदेश दिया। चेताया कि इस कार्य में किसी स्तर से लापरवाही हुई तो संबंधित थानाध्यक्षों की खैर नहीं होगी।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थाने में आने वाले मामलों का शीघ्र निस्तारण कराया जाए। महिला से जुड़ा मामला है तो और विशेष ध्यान दिया जाए। जमीनी विवाद में तत्काल पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम स्थल पर पहुंचे और समस्या का समझान कराएं। दोनों पक्ष संतुष्ट हो जाएं तो उनसे सुलहनामा लिखवा लें। कहा कि अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनकी गिरफ्तारी की जाए। अपराध संग अवैध मदिरा की बिक्री कदापि नहीं होना चाहिए। मुखबिर की सूचना पर जहां भी दूषित शराब बिक्री होने की सूचना मिले तत्काल छापेमारी करें। आबकारी विभाग की संयुक्ट टीम संग छापेमारी कर अवैध शराब कारोबारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को लिस्टेट कर उनके खिलाफ कार्रवाई करें। थाने में आने वाले फरियादियों संग पुलिस महकमा सामान्य व्यवहार करें ताकि भयमुक्त होकर लोग अपनी समस्याओं से अवगत कराएं। इन कार्यों में किसी स्तर से लापरवाही बरती गई तो खैर नहीं होगी। साथ ही एसपी ने लापरवाह थानाध्यक्षों व सीओ को कड़ी फटकार भी लगाया। इस मौके पर एएसपी आरके वर्मा, सीओ ज्ञानपुर कालू सिंह, सीओ भदोही भूषण वर्मा, कोतवाल ज्ञानपुर केके सिंह, श्रीकांत राय, संजय राय, रामजी यादव, आरआई आरके पांडेय आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें