DA Image
21 सितम्बर, 2020|12:41|IST

अगली स्टोरी

कूड़ा उठाने के नाम पर 60 रुपए लेने का विरोध

कूड़ा उठाने के नाम पर 60 रुपए लेने का विरोध

नगर पालिका परिषद गोपीगंज बोर्ड की बैठक गुरुवार को पालिका सभागार में हुई। इस दौरान डाला छठ पूजा, स्नान पर्व कार्तिक पूर्णिमा, देव दीपावली के मद्देनजर गंगा घाटों व मंदिरों के आसपास-सफाई कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक मे अधिशासी अधिकारी अमिता सिंह द्वारा प्रस्तुत कूड़ा निस्तारण के प्रस्ताव उस समय विरोध शुरु हो गया, जब कूड़ा उठाने के नाम पर 60 प्रति माह वसूलने का मामला सामने आया। सभासदों ने कहा कि हर घर पर कूड़ा उठाने के लिए प्रतिमाह साठ रुपये लगाया जाना ठीक नहीं। पहले नगर का विकास पूर्ण रूप से सुनिश्चित किया जाए। बैठक में मौजूद रहे प्रभारी निरीक्षक कृष्णनंद राय गोपीगंज ने अयोध्या मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले पर शांति व्यवस्था कायम रखने की अपेक्षा के साथ सभासदों से अनुरोध किया। कहा कि शांति व्यवस्था कायम रखने में अपना सहयोग प्रदान करें।

उन्होंने अतिक्रमण तथा नो इंट्री पर भी चर्चा की। आय-व्यय विवरण प्रस्तुत करने के साथ ही अन्य प्रस्ताव के तहत कई सभासदों ने अपने वार्ड के कई कार्य कराने का प्रस्ताव रखा। चेयरमैन प्रह्लाददास गुप्ता ने नगर विकास में सभी का सहयोग मांगा। कहा कि बिना समन्वय के समुचित विकास संभव नहीं है। इस मौके पर सभासद संदीप गुप्ता, माया देवी, लीना देवी, श्रृंगार मौर्य, संतोष मोदनवाल, कोमल मोदनवाल आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Opposition to collect 60 rupees in the name of garbage