ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदिव्यांग के घर में सेंध लगा एक लाख की चोरी

दिव्यांग के घर में सेंध लगा एक लाख की चोरी

दिव्यांग के घर में सेंध लगा एक लाख की चोरी

दिव्यांग के घर में सेंध लगा एक लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 01 Nov 2019 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के तुलसीचक दलित बस्ती निवासी दिव्यांग चंद्रशेखर गौतम के कमरे में बुधवार की रात चोरों ने सेंध लगा दी। इस दौरान नकदी, जेवरात समेत करीब एक लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार की सुबह जानकारी होने पर पीड़ित ने मामले की जानकारी यूपी-112 व कोतवाली पुलिस को दी। हमेशा की तरह पुलिस सिर्फ प्रकरण की जांच कर रही है।

उक्त बस्ती निवासी प्राइवेट स्कूल के टीचर उदयभान व उनके छोटे भाई चंद्रशेखर की माली हालत बेहद ही खस्ताहाल है। सरकारी आवास बनाकर उसी में पूरा परिवार रहता है। पास में ही मड़हा लगा मां व अन्य परिसर उसमें सोते हैं। बुधवार की देर शाम पूरा परिवार कमरे से सटे महड़े में सोया था। इस बीच, देर रात चोरों ने पीछे से मिट्टी की बनी दीवाल से दो स्थानों पर ईंट निकाल दिया और अंदर प्रवेश कर गए। कमरे में रखे डेढ़ हजार नकदी, एंड्रायड मोबाइल, महिलाओं के सोने व चांदी के आभूषण, सोने की चेन, अनाज, कीमती कपड़े, यहां तक कि पहने हुए जूते तक उठा ले गए।

गुरुवार की सुबह शौच को जा रहे ग्रामीणों की नजर सेंध पर पड़ी, जिसके बाद बस्ती में हड़कंप मच गया। वहां पर काफी तादात में लोग एकत्रित हो गए। यूपी-112 के जवानों ने पहुंच कर मौका मुआयना किया। टूटे हुए बाक्स प्राथमिक विद्यालय पूरेकिशुन सिंह के पीछे व एक खेत में मिले। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर चोरी गए सामानों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई है। गांव निवासी बलिराम गौतम, राजबली यादव ने तहसील प्रशासन से दिव्यांग की मदद करने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें