ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवागत अधिशासी अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार

नवागत अधिशासी अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार

नगर पंचायत घोसिया में नवागत अधिशासी अधिकारी अतुल सिंह ने बुधवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। नवागत अधिशासी अधिकारी अतुल सिंह ने बताया कि नगर पंचायत घोसिया में मेरी पहली नियुक्ति है। नगर पंचायत में...

नवागत अधिशासी अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार
औराई। हिन्दुस्तान संवाद Wed, 11 Jul 2018 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत घोसिया में नवागत अधिशासी अधिकारी अतुल सिंह ने बुधवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। नवागत अधिशासी अधिकारी अतुल सिंह ने बताया कि नगर पंचायत घोसिया में मेरी पहली नियुक्ति है। नगर पंचायत में बारिश के पूर्व पानी निकासी की उचित व्यवस्था करा दी जाएगी ताकि बरसात में नागरिकों को दिक्कत का सामना न करना पड़े। 

पंचायत प्रशासन स्तर से जिन स्थानों पर नाली जाम हो गई है उसे साफ कराया जाएगा। हर बस्ती व मुहल्लों में पानी निकासी की बेहतर व्यवस्था होगी। जहां पर नाली पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है वहां नया निर्माण कराया जाएगा। नगर पंचायत के हर वार्ड निवासी को बेहतर बुनियादी सुविधा मुहैया कराया जाएगा। खाद्यान वितरण में भी किसी तरह से शिकायत मिली तो सरकारी सस्ता गल्ला दुकान संचालकों के खिलाफ कार्रवाई होना तय है। नगर की जनता को हर सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा। नगर में साफ-सफाई की विशेष व्यवस्था बनाए रखना मेरी प्राथमिकता में होगी ताकि लोगों को संक्रामक बीमारी से बचाया जा सके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें