ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोमिनों ने घर में बढ़ी नमाज, मुल्क के सलामती की दुआ

मोमिनों ने घर में बढ़ी नमाज, मुल्क के सलामती की दुआ

कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए सरकार की लोगों से घर में रहने की अपील शुक्रवार को साकार नजर आई। कालीन नगरी के मोमिनों ने शुक्रवार को (जुमा) की नमाज घर में ही रहकर पढ़ी। इस दौरान अल्लाह से मुल्क की...

मोमिनों ने घर में बढ़ी नमाज, मुल्क के सलामती की दुआ
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 27 Mar 2020 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही/औराई। हिन्दुस्तान टीम

कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए सरकार की लोगों से घर में रहने की अपील शुक्रवार को साकार नजर आई। कालीन नगरी के मोमिनों ने शुक्रवार को (जुमा) की नमाज घर में ही रहकर पढ़ी। इस दौरान अल्लाह से मुल्क की सलामती और महामारी (कोरोना) से बचाने की दुआएं की गई। मस्जिदों में लोग बहुत कम लोग ही पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में कोविड-19 के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में लोगों से मंदिर, मस्जिद व चर्च में बड़ी संख्या में न जाने का आह्वान किया गया था, ताकि बीमारी को फैलने से रोका जा सका। जिसका अनुश्रवरण कालीन नगरी की जनता ने किया। चैत्र नवरात्र में जहां मंदिरों में आस्थावान नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं, शुक्रवार को मोमिनों ने घर में नमाज पढ़कर प्रशासन की अपील को बल दिया। भदोही शहर, गोपीगंज, खमरिया, घोसिया, सुरियावां, ज्ञानपुर समेत सभी बाजारों में लोगों ने घर में ही नमाज पढ़कर देश को संकट से बाहर निकालने की मिन्नतें की।

एमएलए ने निधि से दिया 21 लाख रुपए

भदोही। ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा ने अपनी निधि से 21 लाख रुपए दिए हैं। डीएम व सीडीओ को पत्र लिखकर कोरोना से बचाव के लिए उक्त धनराशि को खर्च करने का आह्वान किया। कहा कि जरुरत पद और धन देने से पीछे नहीं हटेंगे। उधर, औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर ने भी अपनी निधि से रुपया दिया है। इसी तरह कई और जनप्रतिनिधियों ने इस दिशा में पहल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें