ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछह दिन से लापता मजदूर का शव खेत में मिला

छह दिन से लापता मजदूर का शव खेत में मिला

ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग स्थित गोपीगंज थाना क्षेत्र के भिडिउरा गांव स्थित एक गेहूं के खेत में शुक्रवार की सुबह एक मजदूर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मजदूर घर से छह दिन से लापता था। मृत मजदूर की...

छह दिन से लापता मजदूर का शव खेत में मिला
गोपीगंज महजूदा। हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Feb 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग स्थित गोपीगंज थाना क्षेत्र के भिडिउरा गांव स्थित एक गेहूं के खेत में शुक्रवार की सुबह एक मजदूर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मजदूर घर से छह दिन से लापता था। मृत मजदूर की शिनाख्त सुरियावां थाना क्षेत्र के कलीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय धर्मेन्द्र गौतम के रूप में हुई। पत्नी मीरा देवी की तहरीर पर ज्ञानपुर कोतवाली में जेठ और भतीजे के खिलाफ ज्ञानपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

सुरियावां थाना क्षेत्र के कलीपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र गौतम मजदूरी करके परिजनों का जीविकोपार्जन करता था। परिजनों के अनुसार 11 फरवरी को वह काम पर जाने के लिए देवनाथपुर रवाना हुआ। धर्मेन्द्र देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चलने पर मामले से ज्ञानपुर कोतवाली को अवगत कराया गया। पुलिस ने 14 फरवरी को गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया था। इस बीच, शुक्रवार की सुबह ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग स्थित भिडिउरा गांव के पास गेहूं के खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां काफी तादात में भीड़ जमा हो गई। 

मौके पर सीओ ज्ञानपुर रामकरन, ज्ञानपुर कोतवाल अजय सिंह, गोपीगंज प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे। उधर, शव मिलने की जानकारी के बाद मृत धर्मेन्द्र की पत्नी मीरा देवी भी पहुंची और उसने शव की शिनाख्त की। शव देखने के बाद वह विलखने लगी। मीरा की तहरीर के बाद ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी के मुकदमे की धाराएं बदलकर मृतक के भाई सालिकराम और भतीजे अशोक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। मृत युवक दो भाईयों में छोटा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें