ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, मचा कोहराम

विषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के लीलाधरपुर गांव में शनिवार को विषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक...

विषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, मचा कोहराम
औराई। हिन्दुस्तान संवाद Sat, 14 Jul 2018 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के लीलाधरपुर गांव में शनिवार को विषाक्त पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक विवाहिता के भाई ने ससुर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए औराई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। 

लीलाधरपुर गांव निवासी संतोष प्रजापति की 24 वर्षीय पत्नी साधना देवी किसी बात को लेकर इन दिनों तनाव में चल रही थी। मृतक विवाहिता किस बात को लेकर मायूस रहती है इस बारे में पति समेत अन्य लोगों ने कई बार पूछा लेकिन वह हंसकर टाल देती थी। इस बीच उसने संदिग्ध हाल में विषाक्त पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गई। विवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घर के लोग जहां-तहां रोने-बिलखने लगे। सूचना पर पहुंचे मृतक विवाहिता के भाई अजीत कुमार निवासी रामरायपुर भदोही ने बहन के ससुर पर आत्म हत्या के लिए उकसाने का अरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पीड़ित भाई के तहरीर पर मामला दर्ज कर औराई पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें