अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मटकी फोड़ में कृष्णा ग्रुप व डांस प्रतियोगिता में इशिका ने मारी बाजी

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में मंगलवार की रात गोपीगंज नगर के खरहट्टी मोहाल में मटकी फोड़ व डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कई टीमों ने प्रतिभाग किया। अंतत: कृष्णा गु्रप ने मटकी फोड़ने में सफलता पाई जबकि इशिका ने डांस कम्पटीशन में अपना लोहा मनवाया। 

इलाहाबाद से आए कलाकारों ने डांस प्रतियोगिता में सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कई राउंड चले मुकाबले में रेड स्पाइडर डांस एकेडमी की छात्रा इशिका गुप्ता को प्रथम नंबर दिया गया। जबकि छवि गुप्ता द्वितीय, प्रथम अग्रवाल को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया। अंत में कृष्णा ग्रुप, कान्हा ग्रुप, गोविंदा ग्रुप ने मटकी फोड़ने का प्रयास किया। मौजूद लोगों ने ग्रुपों में शामिल बच्चों का बराबर उत्साहवर्धन किया। अंतत: कृष्णा ग्रुप ने दही हांडी मटकी को फोड़ कर प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। टीम में मुस्कान जायसवाल, रानी, अंजलि, विवेक, मोनू, शिवानी, चुनमुन, अभिनव को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम के दौरान मां काली, कृष्ण, सुदामा के जीवन झांकी, शिव, पार्वती  का प्रदर्शन कर कलाकारों ने वाहवाही लूटी। 

मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष प्रह्लाददास गुप्ता ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से सामाजिक सद्भाव मजबूत होने के साथ ही महापुरुषों की जीवनी से लोग रुबरु होते हैं। इस मौके पर सभासद आनंद मोदनवाल उर्फ कोमल, आकाश मोदनवाल, प्रतीक जायसवाल, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष ज्ञानेश्वर अग्रवाल, संजू जायसवाल, बेटू जायसवाल, राकेश अग्रवाल, रिंकू अग्रवाल, प्रिंस चौरसिया, अजय हलवाई आदि रहे। संचालन सोनू मोदनवाल व शैलेश गुप्ता ने किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ishika kicks off in Krishna Group and Dance competition