ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंक्रमित एसडीएम भदोही की हालत गंभीर, रेफर

संक्रमित एसडीएम भदोही की हालत गंभीर, रेफर

केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से बचाव को अकूत धन दिया जा रहा है, लेकिन जिले में सुविधाएं नगण्य है। जिसकी बानगी बुधवार को देखने को मिली। भदोही सीएचसी में भर्ती भदोही के एसडीएम की तबियत खराब होने...

संक्रमित एसडीएम भदोही की हालत गंभीर, रेफर
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीThu, 23 Jul 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से बचाव को अकूत धन दिया जा रहा है, लेकिन जिले में सुविधाएं नगण्य है। जिसकी बानगी बुधवार को देखने को मिली। भदोही सीएचसी में भर्ती भदोही के एसडीएम की तबियत खराब होने पर उन्हें स्वरुप रानी अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

बता दें कि 14 जुलाई को जनपद में सात लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। जिसमें भदोही के एसडीएम के 70 वर्षीय ससुर भी थे। वे भदोही अपनी कार की सर्विस कराने आए थे। उस दौरान एसडीएम आवास पर रुके थे। उनकी तबियत खराब देख एसडीएम ने भदोही शहर स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में भेजकर छह जुलाई को उनका सेंपल जांच के लिए भेजवाया था। उसके बाद वे घर चल गए थे। इस बीच, 12 जुलाई को एसडीएम ने खुद का सेंपल दिया जिसके बाद 14 को वे संक्रमित मिले। प्रयागराज घर से आकर भदोही सीएचसी में वे भर्ती थी। बुधवार को अचानक उनकी तबियत अधिक खराब हो गई, जिसके बाद रेफर कर दिया गया। सीएचसी भदोही के अधीक्षक डा. वीके सिंह ने बताया कि एसडीएम की तबियत खराब थी। उन्होंने खुद का उपचार प्रयागराज में कराने की बात कही, जिस पर उन्हें रेफर कर दिया गया। एसडीएम के रेफर होने के बाद जिले में अस्पतालों में तैयारियों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें