ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपरीक्षा देने जा रही छात्राओं के साथ अभद्रता, भाई को पीटा

परीक्षा देने जा रही छात्राओं के साथ अभद्रता, भाई को पीटा

मोढ़ बाजार स्थित एक इंटर कालेज में गुरुवार की सुबह परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं के साथ तीन शोहदों ने अभद्रता की। विरोध करने पर एक छात्रा के भाई को मनबढ़ों ने पीट दिया। स्कूल प्रशासन की शिकायत पर...

परीक्षा देने जा रही छात्राओं के साथ अभद्रता, भाई को पीटा
मोढ़। हिन्दुस्तान संवाद Thu, 22 Mar 2018 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

मोढ़ बाजार स्थित एक इंटर कालेज में गुरुवार की सुबह परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं के साथ तीन शोहदों ने अभद्रता की। विरोध करने पर एक छात्रा के भाई को मनबढ़ों ने पीट दिया। स्कूल प्रशासन की शिकायत पर एंटी रोमियो दस्ता नहीं पहुंचा। मामला बढ़ता देख भदोही कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया, जबकि तीसरा फरार है। उधर, कोतवाल मनोज कुमार पांडेय का कहना है कि छेड़खानी जैसी कोई भी बात नहीं है। 

मोढ़ बाजार स्थित एक बालिका इंटर कालेज में इन दिनों कक्षा नौ की परीक्षाएं चल रही हैं। बाजार के पश्चिमी छोर स्थित एक धार्मिक स्थल से चंद कदम दूर तीन शोहदे गुरुवार की सुबह करीब सवा नौ बजे खड़े थे। इस दौरान परीक्षा देने जा रही दो छात्राओं को अकेला देख कर वे उन पर फब्तियां कसने लगे। छात्राओं का कहना था कि आरोपितों ने उनके साथ अभद्रता भी की। इस बीच, पहुंचे एक छात्रा के भाई ने जब इसका विरोध किया तो मनबढ़ों ने उसे कई थप्पड़ रसीद कर दिए। भागते हुए वह कालेज गया और प्रधानाचार्य व प्रबंधक को पूरी बात बताई।

विद्यालय प्रशासन का कहना था कि मामले की जानकारी देने पर एंटी रोमियो दस्ते के लोगों ने अवकाश की बात बताते हुए यूपी-100 से शिकायत करने की नसीहत दी। उधर, छात्राओं के साथ अभद्रता की बात जंगल में आग की तरफ फैलती गई। जिसके बाद हरकत में आई भदोही कोतवाली पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया। हालांकि एक आरोपित फरार होने में सफल रहा। 

कोतवाल मनोज कुमार पांडेय का कहना था कि छेड़खानी की बात गलत है। मारपीट की घटना थी। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, भदोही कोतवाली में देर शाम तक दोनों पक्षों में सुलह समझौते का प्रयास चल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें