In the absence of soldiers ghost bungalow police chowky building - जवानों के अभाव में भूत बंगला बना पुलिस चौकी भवन DA Image
20 फरवरी, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जवानों के अभाव में भूत बंगला बना पुलिस चौकी भवन

गोपीगंज नगर के हृदयस्थली ककराही मंडी में बनकर तैयार पुलिस चौकी का भवन भूत बंगला की तरह नजर आता है। चौकी पर जवानों की तैनाती न किए जाने के कारण व्यापारियों में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। पुलिस अधीक्षक से नगर के लोगों ने चौकी पर पुलिस की तैनाती कराकर उसे चालू कराने की मांग की। 

बता दें कि जनपद के जीटी रोड से जुड़े व्यवसायिक स्थल गोपीगंज में बड़ी तादात में दुकानें संचालित हैं। जहां पर प्रतिदिन करोड़ों का कारोबार होता है। पूर्वांचल के जनपदों से भी व्यापारी यहां खरीदारी करने आते हैं। दुकानदारों में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए पिछले साल जिला प्रशासन द्वारा ककराही मंडी में पुलिस चौकी का निर्माण कराया गया था। जनपद में रहे पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल द्वारा उसे चालू कराने का वादा व्यापारियों से किया गया था। इस बीच, उनका स्थानान्तरण गैर जनपद हो गया, जिसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया। 

अखिल भारतीय व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर प्रसाद अग्रवाल का कहना है कि सूबे में प्रतिदिन कहीं न कहीं व्यापारियों के साथ घटनाएं घट रही हैं। ऐसे में मंडी की पुलिस चौकी पर जवानों की तैनाती क्यों नहीं की जा रही है। यह समझ से परे है। पुलिस की उदासीनता के कारण दुकानदारों में भय का आलम बना हुआ है। उन्होंने एसपी राजेश एस का ध्यानाकृष्ट कराते हुए चौकी पर इंचार्ज व जवानों की तैनाती की मांग की।

जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार ने बताया कि सावन माह के मद्देनजर जीटी रोड पर जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी। अब वे खाली हो गए हैं। शीघ्र ही उक्त चौकी पर जवानों की तैनाती कराई जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In the absence of soldiers ghost bungalow police chowky building