ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखूंटे से हेडकांस्टेबल पर किया वार, उपचार के दौरान मौत

खूंटे से हेडकांस्टेबल पर किया वार, उपचार के दौरान मौत

ज्ञानपुर (भदोही)। संवाददाता कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर (सरपतहां) गांव में सोमवार की शाम मारपीट...

खूंटे से हेडकांस्टेबल पर किया वार, उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीThu, 29 Jul 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

ज्ञानपुर (भदोही)। संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर (सरपतहां) गांव में सोमवार की शाम मारपीट में घायल हेड कांस्टेबल फूलचंद मिश्रा की मंगलवार की शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई। रात में ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया था। बुधवार को बेटी की तहरीर पर सगे भाईयों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश की जा रही है। पड़ोसियों के बीच चल रहे जमीनी विवाद में वे सुलह कराने गए थे।

कांस्टेबल फूलचंद सोमवार को अपने दो साथियों अनिल सिंह उर्फ बबलू निवासी परऊपुर, मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर तथा मृत्युंजय मिश्रा निवासी भानुपुर, सुरेरी जौनपुर के साथ परिचित कैलाश दुबे निवासी केशवपुर (सरपतहां) के यहां आए थे। शाम को पड़ोसियों राहुल दुबे व विपिन दुबे के साथ जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरु हो गई। उन्होंने बीच बचाव करना चाहा। उसी दौरान विपिन दुबे ने पास में स्थित खूंटे को उखाड़ कर सिर पर वार दिया, जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आराम न होने पर अन्यत्र रेफर कर दिया।

भदोही शहर के इंद्रा मिल चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार की शाम को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही शव का पोस्टमार्टम करा दिया। पुलिस को मृतक की बेटी नीतू मिश्रा निवासी कृष्ण विहार कॉलोनी, ट्रांसपोर्ट नगर जनपद प्रयागराज की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। कांस्टेबल की मौत के बाद परिजनों व सुरेरी थाने पर शोक व्याप्त है। ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें