ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश15 दिन में टेट परीक्षा कराने संग किराया भत्ता दे सरकार:सपा

15 दिन में टेट परीक्षा कराने संग किराया भत्ता दे सरकार:सपा

समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचा। इस दौरान राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र डीएम द्वारा...

15 दिन में टेट परीक्षा कराने संग किराया भत्ता दे सरकार:सपा
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 30 Nov 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

भदोही। संवाददाता

समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचा। इस दौरान राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र डीएम द्वारा नामित अफसर को सौंपा गया। इस दौरान प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए गए।

सपा के युवा नेता व सयुस के प्रदेश सचिव अल्ताफ हुसैन अंसारी ने कहा कि शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर आउट होने के कारण लाखों युवाओं के सपनों को झटका लगा है। पांच वर्षों में प्रदेश सरकार ने नौकरी देने का काम करने की बजाय केवल छला। उन्होंने 15 दिनों के अंदर टेट की परीक्षा कराने, परीक्षार्थियों को किराया भत्ता देने, साथ ही परीक्षा रद होने के बाद जो आर्थिक नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई करने की मांग की। कहा कि सूबे में कानून का राज नहीं है। युवाओं को अच्छे सपने दिखाकर वोट लेने वाली भाजपा ने जाति व धर्म के नाम पर लड़ाने का काम किया है। आगामी विधानसभा चुनाव में लोग इसका जबाव देने का काम करेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बाबा सिंह, लवकुश यादव, धीरज यादव, सोनू यादव, स्वतंत्र कुमार बिंद, अरशद आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें