ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेडिकल फर्म दिलाने के नाम किया फ्राड, गिरफ्तार

मेडिकल फर्म दिलाने के नाम किया फ्राड, गिरफ्तार

भदोही, संवाददाता। मेडिकल फर्म दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपित शुक्रवारक्षेत्र भरथरा निवासी विजय बहादुर पाल ने उससे मेडिकल फर्म दिलाने के...

मेडिकल फर्म दिलाने के नाम किया फ्राड, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 21 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही, संवाददाता। मेडिकल फर्म दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपित शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा। जरूरी लिखा पढ़ी और मेडिकल के बाद वाराणसी निवासी विजय बहादुर पाल को पुलिस ने जेल रवाना किया।
प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के जौहरपुर गांव निवासी ह्रदय नारायण ने इसी साल जनवरी माह में एसपी को शिकायती पत्र दिया था। आरोप लगाया था कि वाराणसी जिले के लोहता थाना क्षेत्र भरथरा निवासी विजय बहादुर पाल ने उससे मेडिकल फर्म दिलाने के नाम पर रुपया लिया था। कूट रचित दस्तावेज से जरिए फर्म को दिलाया था। बाद में सच्चाई की जानकारी होने पर पैरों तले जमीन खिसक गई। पैसा भी गया और फ्राड भी किया। मामले में उस दौरान एसपी के आदेश पर आईपीसी की धाराओं 420, 467, 468, 471, 472 भादवि के तहत केस दर्ज किया गया था। आरोपित की गिरफ्तारी को प्रयास जारी था। इस बीच, मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को विजय बहादुर पाल को नगर के मिर्जापुर तिराहा से गिरफ्तार किया गया। संबंधित लिखा पढ़ी के बाद आरोपित को कोर्ट में भेजा गया। दावा किया कि मामले में पुलिस कोर्ट में पैरवी करके जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।