ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछात्र संघ चुनाव के लिए आज से बिकेगा पर्चा, 16 को मतदान

छात्र संघ चुनाव के लिए आज से बिकेगा पर्चा, 16 को मतदान

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय Üज्ञानपुरð छात्र संघ चुनाव की तिथियों का ऐलान शुक्रवार को कालेज प्रशासन ने किया। डीएम आर्यका अखौरी के आदेश...

छात्र संघ चुनाव के लिए आज से बिकेगा पर्चा, 16 को मतदान
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSat, 04 Dec 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

ज्ञानपुर। संवाददाता

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय Üज्ञानपुरð छात्र संघ चुनाव की तिथियों का ऐलान शुक्रवार को कालेज प्रशासन ने किया। डीएम आर्यका अखौरी के आदेश पर आचार संहिता लगाने संग कल से पर्चा वितरण कराने का निर्णय लिया गया। मतदान व परिणाम 16 दिसंबर को आएगा। उधर, चुनावी समर में कूदे विद्यार्थियों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है।

प्राचार्य डा. पीएन डोंगरे ने बताया कि चार दिसंबर से नामांकन पत्रों की बिक्री रसायन विज्ञान भवन कक्ष में 11 से तीन बजे तक किया जाएगा। सात दिसंबर को उक्त कक्ष में ही नामांकन प्रक्रिया 11 से तीन बजे तक होगी। आठ को दस्तावेजों की जांच व वैद्य प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जाएगा। नौ को दिन में एक बजे तक नाम वापसी और तीन बजे के बाद फाइनल सूची जारी कर दी जाएगी।

बताया कि महाविद्यालय परिसर में 16 दिसम्बर को सुबह आठ बजे से दो बजे तक मतदान होगा। उसके बाद तीन बजे दोपहर से मतगणना होगी। शाम तक परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। अध्यक्ष, महामंत्री समेत अन्य पदों के लिए चुनावी समर में कूदे छात्रों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। कॉलेज के साथ सुदूर गांव में जाकर वोटरों से एक बार मौका देने की गुहार लगा रहे हैं। तीन साल बाद कॉलेज में छात्र संघ का चुनाव इस वर्ष कराया जा रहा है। तीन साल पहले भारी बारिश के कारण चुनाव को रद्द कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें