DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेत में अधेड़ महिला का शव मिलने से सनसनी

औराई थाना क्षेत्र के कटका रेलवे स्टेशन के पास परानापुर गांव स्थित एक अरहर के खेत में बुधवार को अधेड़ महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त 52 वर्षीय उर्मिला देवी के रूप में की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

औराई थाना क्षेत्र के कटका रेलवे स्टेशन परानापुर गांव में बुधवार को महिलाएं खेत में हरा चारा काटने गई थी। इस दौरान अरहर के खेत में महिला के शव पर नजर पड़ते ही वे चिल्लाते हुए गांव पहुंची। शव मिलने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गए। मामले की जानकारी पर सीओ पवन कुमार व प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त दुबे भी हमराहियों के साथ पहुंचे। 

औराई थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव निवासी परमानंद विश्वकर्मा के छोटे बेटे राकेश ने शव की शिनाख्त अपनी मां उर्मिला देवी के रूप में की। बताया कि तीन दिन पूर्व परिवार में कहासुनी हुई थी, उसके बाद से ही मां गायब हो गई थी। इस दौरान आसपास के गांवों के साथ ही रिश्तेदारों के यहां काफी खोजबीन किया गया, लेकिन पता नहीं चल पाया। अधेड़ की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:female Dead body found in Farm