ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी सीमा पर व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण

वाराणसी सीमा पर व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण

वाराणसी सीमा पर व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण व्यय...

वाराणसी सीमा पर व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 14 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

ज्ञानपुर, संवाददाता। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार की शाम व्यय प्रेक्षक ने बाबूसराय बैरियर समेत वाराणसी सीमा पर निरीक्षण किए। इसमें मतदान केंद्रों पर आने वाले वोटरों को बेहतर सुविधा मुहैया कराने को निर्देशित किए। चेताया कि आचार संहिता का उलंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होना तय है।
व्यय प्रेक्षक शशिभूषण ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए बाबूसराय बैरियर, वाराणसी सीमा समेत विभिन्न चेक पोस्टों व एफएसटी, एसएसटी टीमों का औचक निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं का स्थलय अवलोकन किया। व्यय प्रेक्षक ने चेक पोस्ट पर स्थापित स्थैतिक निगरानी टीम और गतिशील फ्लाईग स्क्वायर्ड टीम द्वारा किए जा रहे चेकिंग अभियानों का अवलोकन करते हुए वाहन चालकों से चेकिंग में शिष्टाचारपूर्वक व्यवहारक रने को कहे। बताया कि जिले में लोकसभा चुनाव 25 मई को होगा। निर्वाचन को लेकर निर्धारित स्थलों पर पर्याप्त जवानों की तैनाती रहेगी। बूथों पर वोटरों को कोई दिक्कत ना हो इसे लेकर निर्देशित किया जा चुका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।