DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन आती देखने के बाद भी ट्रैक पर पहुंचा बाइक सवार, बचा

थाना क्षेत्र के कौलापुर गांव के पास बुधवार को डाउन पवन एक्सप्रेस को आता देख एक युवक मोटरसाइकिल समेत ट्रैक पार करने लगा। गाड़ी पास जैसे ही पहुंची, खुद भाग गया, लेकिन क्षतिग्रस्त बाइक इंजन में फंसने के कारण करीब 15 मिनट तक गाड़ी खड़ी रही। इसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

11061 डाउन पवन एक्सप्रेस लोकमान्य तिलक से चलकर दरभंगा (बिहार) को जा रही थी। ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर स्थित आनापुर व कौलापुर गांव के बीच स्थित चकविजई गांव के सामने करीब ढ़ाई बजे गाड़ी पहुंची थी। उसी दौरान एक युवक बाइक समेत ट्रैक पर चढ़ गया। चालक द्वारा तेजी के साथ हार्न बजाया जा रहा था। कान में इयरफोन होने के कारण वह नहीं सुन पाया। गाड़ी पास आने के बाद वह बाइक छोड़कर जान बचा भाग गया। इस दौरान मोटरसाइकिल गाड़ी की जद में आने से क्षतिग्रस्त होकर इंजर में फंस गई।

चालक ने गाड़ी रोक कर बाइक को इंजन से अलग किया। गाड़ी में चल रहे स्कार्ट केके सिंह व धर्मेन्द्र कुमार मिश्रा ने क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लिया। जिसे बाद में ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे पुलिस के जवानों को सुपुर्द कर दिया गया। चालक ने घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को देते हुए मेमो भी सौंपा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Even after watching the train came bike rider saved on the track