ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतालाब में कूड़ा उड़लने को लेकर ईओ व सभासद आमने-सामने

तालाब में कूड़ा उड़लने को लेकर ईओ व सभासद आमने-सामने

गोपीगंज नगर स्थित जोगीबीर तालाब में सोमवार को पालिका कर्मियों द्वारा कूड़ा उड़ेला जा रहा था। जिसका विरोध सभासद अनूप कुमार जायसवाल ने किया। उन्होंने मामले से ईओ अवधेश भारती को अवगत कराया। मौके पर पहुंचे...

तालाब में कूड़ा उड़लने को लेकर ईओ व सभासद आमने-सामने
लालानगर। हिन्दुस्तान संवादMon, 17 Sep 2018 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपीगंज नगर स्थित जोगीबीर तालाब में सोमवार को पालिका कर्मियों द्वारा कूड़ा उड़ेला जा रहा था। जिसका विरोध सभासद अनूप कुमार जायसवाल ने किया। उन्होंने मामले से ईओ अवधेश भारती को अवगत कराया। मौके पर पहुंचे अधिकारी व उनके बीच इसी बात को लेकर तकझक भी हो गई। उधर, तालाब को गंदगी से पाटने को लेकर नगर के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। 

बता दें कि पिछले महीने जिला निगरानी समिति की हुई बैठक में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त द्वारा गोपीगंज नगर स्थित ऐतिहासिक जोगीबीर तालाब का सुंदरीकरण कराने की बात कही गई थी। अधिकारियों की लेट लतीफी की शिकायत पर डीएम ने जमकर फटकार लगाई थी, जिसके बाद सुंदरीकरण का कार्य शुरु किया गया था। हालांकि बरसात के कारण दलदल होने पर पिछले दिनों काम को रोक दिया गया था। 

इस बीच, सोमवार को उक्त तालाब में कुछ पालिका कर्मियों द्वारा वाहनों में भरे नगर की गंदगी को उड़ेला जा रहा था, जिसका विरोध सभासद ने किया। उनकी जानकारी पर ईओ भी पहुंचे। चर्चाओं के अनुसार उक्त बात को लेकर दोनों में तकझक हुई। सभासद अनूप कुमार जायसवाल ने कहा कि तालाब में गंदगी को उड़ेला गया तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जरुरत पड़ने पर पालिका कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें