DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मंडलायुक्त के आदेश पर नगर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान
भदोही

मंडलायुक्त के आदेश पर नगर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

हिन्दुस्तान टीम,भदोहीPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 06:30 PM
मंडलायुक्त के आदेश पर नगर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

गोपीगंज। हिन्दुस्तान संवाद

नगर में बुधवार को नगर पालिका प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया गया। पालिक के अधिकारियों व कर्मियों के साथ ही उप जिलाधिकारी ज्ञानपुर, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। अभियान के चलते नगर में हड़कंप की स्थिति रही। उधर, आठ लोगों से 26 सौ रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

जिले के नोडल अफसर व मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्रा गत दिनों जनपद भ्रमण पर आए थे। उस दौरान नगर पालिका परिषद कार्यालय का निरीक्षण किया था। उन्होंने ईओ व अन्य अधिकारियों को सुबह नगर में मार्निंग वॉक करने के साथ ही पटरियों को अतिक्रमण कराने की हिदायत दी थी। उसके बाद बुधवार को अफसरों की तंद्रा भंग हुई और अभियान को शुरु किया गया। उप जिलाधिकारी, लोक निर्माण विभाग राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी की टीम ने संयुक्त रुप से अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाने का काम शुरु कराया।

सड़क पर पीली पट्टी बना कर उसके बाहर दुकान लगाने वालों का चालान करने की हिदायत दी गई। राजमार्ग, मिर्जापुर रोड, काली देवी, खड़हट्टी, अंजही समेत कई मोहल्लों में अभियान चलाया गया। कुछ का अतिक्रमण हटाया गया तो कईयों को चेतावनी संग समय दिया गया। इस दौरान जीटी रोड पर एक बाइक व आटो को ट्रैक्टर पर लाद लिया गया। अभियान के दौरान आठ लोगों से 26 सौ रुपया जुर्माना भी वसूला गया।

संबंधित खबरें