DA Image
28 फरवरी, 2021|1:10|IST

अगली स्टोरी

रेल दोहरीकरण की प्रगति को डीआरएम ने परखा, फटकार

रेल दोहरीकरण की प्रगति को डीआरएम ने परखा, फटकार

गोपीगंज/लालानगर। हिन्दुस्तान टीम

रेलवे के अपर महाप्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को विभागीय अधिकारियों के साथ माधोसिंह व ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के बीच चल रहे दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान कुछ खामियां मिलने पर संबंधित को फटकार लगाते हुए उसे गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा करने का आदेश दिया।

विभागीय अधिकारियों के साथ सड़क मार्ग से पहले माधोसिंह रेलवे स्टेशन पर वे पहुंचे। वहां पर स्टेशन का निरीक्षण किया। उसके बाद वहां से ट्राली से यात्रा करते हुए दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। रास्ते में ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर सोहगी के पास बने प्वाइंट पर रुक गए। प्वाइंट में गड़बड़ी पाए जाने पर वरिष्ठ मंडल इंजीनियर अतुल त्रिपाठी को फटकार लगाई। सोहगी से पैदल निकले डीआएम ने बिछाए जा रहे लाइन का अवलोकन किया और फिर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

स्टेशन पर बने नए कार्यालय भवन के साथ एक एक विन्दु का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल और मिथिलेश अग्रहरि ने केड़वरिया रेलवे क्रासिंग से स्टेशन रोड पर जल निकासी की समस्या से अवगत कराते हुए नाली व सड़क बनाए जाने की मांग की। आरपीएफ चौकी के साथ वेटिंग रुम की व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की। इस मौके पर आरवीएनएल विकास चन्द्रा, जीएम एसेन्टीव आरवीएनएल आरके सिंह, जीएमटी आरडीआर वी एन एल पियुष सिंह, सीपीएम एस आई एल जे. पांडेय, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर अतुल त्रिपाठी, एके मिश्रा, आरपी एफ इन्सपेक्टर राजेश कुमार, उप निरीक्षक अभिषेक बहादुर सिंह, सतीश तिवारी के साथ ही स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार सिंह आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DRM tests progress of railway doubling rebuke