ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमास्क बांटकर मनाई डा. सोनेलाल पटेल की जयंती

मास्क बांटकर मनाई डा. सोनेलाल पटेल की जयंती

अपना दल के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल की 71वीं जयंती गुरुवार को संकल्प दिवस के रुप में मनाया गया। अपना दल एस के प्रदेश सचिव डीएम सिंह गहरवार के नेतृत्व में शहर से सटे सर्रोई स्थित कार्यालय पर डा....

मास्क बांटकर मनाई डा. सोनेलाल पटेल की जयंती
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीThu, 02 Jul 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अपना दल के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल की 71वीं जयंती गुरुवार को संकल्प दिवस के रुप में मनाया गया। अपना दल एस के प्रदेश सचिव डीएम सिंह गहरवार के नेतृत्व में शहर से सटे सर्रोई स्थित कार्यालय पर डा. सोनेलाल पटेल को श्रद्धांजलि दी गई।

इस दौरान गरीबों, मजदूरों व ट्रक चालकों में मास्क वितरित किया गया। कोरोना वायरस से कैसे बचा जाए इस बारे में जन-जन को अवगत कराया गया। इस दौरान डीएम सिंह ने कहा कि डा. सोनेलाल पटेल के बताए मार्ग पर चलना युवा वर्ग का दायित्व है। गरीबों व मजदूरों की सहायता को यह सदैव समर्पित थे। इनके द्वारा किए गए कार्यों को देश व प्रदेश की जनता कभी नहीं भूलेगी। कहा कि कोरोना वायरस से बचाव को सामाजिक दूरी बनाने के साथ ही मास्क का सेवन करना अत्यंत जरुरी है। जरुरतमंदों की सहायता को अपना दल का हर पदाधिकारी व सदस्य समर्पित है। इस मौके पर विमलधर दूबे, शिवनरेश यादव, अजय मिश्र, गणेश दूबे, किशन सिंह, मोहित, विकास, अक्षयधन, अमित पांडेय, महेश आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें