ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत, मचा कोहराम

भदोही: सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत, मचा कोहराम

कोतवाली क्षेत्र के भदोही-मिर्जापुर मार्ग स्थित सर्रोई बाजार में शुक्रवार की अल सुबह ट्रक की चपेट में आने से 55 वर्षीय डा. एसएन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते...

भदोही: सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत, मचा कोहराम
भदोही। निज संवाददाताFri, 23 Mar 2018 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के भदोही-मिर्जापुर मार्ग स्थित सर्रोई बाजार में शुक्रवार की अल सुबह ट्रक की चपेट में आने से 55 वर्षीय डा. एसएन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस वाहन व आरोपित की तलाश में जुट गई है। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

औराई थाना क्षेत्र के उचेठा गांव निवासी डा. एसएन सिंह कई वर्षों से सर्रोई बाजार में अस्पताल संचालित करते थे। शुक्रवार की अल सुबह वह पत्नी के साथ बाइक से घर जाने के लिए निकले। जैसे ही वह अस्पताल से निकाल रहे थे उसी समय मिर्जापुर से भदोही की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। डॉक्टर बाइक समेत ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए। संयोग से उनकी पत्नी बाल-बाल बच गई। जब तक आसपास के लोग पहुंचते चालक वाहन समेत जौनपुर की ओर भाग गया। 

गंभीर रूप से घायल चिकित्सक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में जहां कोहराम मच गया। वहीं, कालीन नगरी गम के सागर में डूब गई। कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया गया है। मृत चिकित्सक को दो बेटा व दो बेटियां हैं। 

बाजार में घरों से सटाकर तोड़ी गई है सड़क
भदोही-मिर्जापुर मार्ग फोरलेन बनने के लिए प्रस्तावित है। इस दिशा में महीनों पहले कार्यदाई संस्था द्वारा सरोईं बाजार में दुकानों, प्रतिष्ठानों व मकानों तक सटाकर सड़क को तोड़ दिया गया है। लेकिन निर्माण कार्य नहीं किया गया। फलस्वरूप घरों से सटकर बड़े वाहन चालक तेजी से निकलते हैं। शुक्रवार की अल सुबह भी चालक तेजी से जा रहा था। इस दौरान अस्पताल से बाइक निकाल रहे चिकित्सक को उसने अपनी जद में ले लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें