DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मोबाइल दुकान में चोरी का 24 घंटे के अंदर खुलासा
भदोही

मोबाइल दुकान में चोरी का 24 घंटे के अंदर खुलासा

हिन्दुस्तान टीम,भदोहीPublished By: Newswrap
Mon, 28 Jun 2021 10:30 PM
मोबाइल दुकान में चोरी का 24 घंटे के अंदर खुलासा

गोपीगंज। हिन्दुस्तान संवाद

नगर के मिर्जापुर रोड स्थित काली मोहाल में शनिवार की देर रात मोबाइल की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करने का काम किया है। सीसी फुटेज के आधार पर तीन आरोपितों को पुलिस ने दबोचने का काम किया। सोमवार को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल रवाना किया गया।

थाना क्षेत्र के पूरे रजई गांव निवासी मकोई लाल की मोबाइल शॉप काली देवी मोहाल मे है। साप्ताहिक बंदी के कारण शुक्रवार की देर शाम को ही दुकान बंद कर वे घर चले गए थे। इस बीच, मौका पाकर चोरों ने शनिवार की रात शटर का ताला तोड़ कर दुकान में प्रवेश कर लिया था। इस दौरान 10 कीपैड मोबाइल, चार एंडराइड मोबाइल तथा सीसी कैमरे का एक मॉनिटर व गल्ले में रखे कुछ फुटकर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। मामले से पुलिस को रविवार को अवगत कराया था। इस बीच, पुलिस ने आरोपितों को दबोचने का काम किया। एक आरोपित फरार चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि सूरज गुप्ता निवासी काली देवी, राम प्रकाश सरोज, मन्ना निवासी पसियान मोहल व अजय बिंद निवासी पूरेभिखारी को केडवरिया फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के पास से पुलिस ने पांच अदद नया मोबाइल, एक कंप्यूटर मॉनिटर भी बरामद किया है।

संबंधित खबरें