ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअघोषित कटौती के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन

अघोषित कटौती के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन

भीषण गर्मी के बीच जारी अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ व्यापारी मुखर हो गए हैं। मंगलवार को उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले दर्जनों लोगों ने जीटी रोड गिराई पावर हाउस केंद्र पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन...

अघोषित कटौती के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन
गोपीगंज। हिन्दुस्तान संवादWed, 20 Jun 2018 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच जारी अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ व्यापारी मुखर हो गए हैं। मंगलवार को उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले दर्जनों लोगों ने जीटी रोड गिराई पावर हाउस केंद्र पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया। अवर अभियंता का घेराव कर चेताया कि कटौती पर तत्काल अंकुश नहीं लगाया गया तो आगे और भी वृहद आंदोलन किया जाएगा। 

व्यापारी नेता रमाकांत गुप्ता ने कहा कि विभाग द्वारा गोपीगंज नगर को 18 घंटे बिजली देने का रोस्टर तय किया गया है। जबकि मिल रही है मात्र आठ घंटे। सोमवार की पूरी रात बिजली गायब रही। पूछने पर अधिकारियों द्वारा कोई सार्थक जबाव नहीं दिया गया। कहा कि एक तरफ प्रदेश सरकार बेहतर बिजली देने का दावा कर रही है तो दूसरी ओर विभागीय अधिकारी उस पर अमल नहीं कर रहे हैं। गर्मी के बीच की जा रही भीषण कटौती के कारण आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है।

महिलाएं, बच्चे सभी तेजी के साथ बीमार हो रहे हैं। बकाया वसूली को लेकर आए दिन अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आपूर्ति दुरुस्त करने पर ध्यान नहीं। 
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गोपीगंज नगर की जनता से व्यवसायिक बिजली का बिल वसूला जा रहा है। और आपूर्ति गांवों से भी बदतर। इस दौरान प्रदेश सरकार व विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस मौके पर मिथिलेश, दिनेश कुमार जायसवाल, अभिषेक कुमार, फिरोज, पंकज आदि रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें